Chhattisgarhटॉप न्यूज़

CG CRIME NEWS : पति-पत्नी में हुआ विवाद : पति का पत्थर से सिर कुचलकर कर दी निर्मम हत्या, आरोपियाँ पत्नी गिरफ्तार

बेमेतरा। CG CRIME NEWS : जिले से इस वक्त हत्या करने का मामला सामने आया है जहाँ रौद्रा में हुए हत्या के मामले पर आरोपी को महज 12 घंटे के अंदर पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की। पति-पत्नी में विवाद हुआ।  विवाद इतना बढ़ गया की पत्नी ने अपने ही पति का सिर कुचलकर हत्या कर दी। मृतक का नाम मोहन साहू है। यह पूरा मामला बेमेतरा के देवर बीजा चौकी का है।

आरोपिया राजकुमारी साहू-

पति-पत्नी में विवाद हुआ तो पत्नी अपने ही पति का सिर कुचलकर हत्या कर दी है। मोहन साहू की मृत्यु होने की खबर कोटवार ने परिजन को दिया। जिसके बाद मौके पर परिजन पहुंचे, तो देखा कि मोहन साहू, डोटू नाला के उपर गांव के राधेश्याम साहू के घर पीछे बारी के पास पेट के बल पड़ा हुआ था। और उसका सिर खून से लथपथ था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वहीं विवेचना कर पंचनामा किया और पोस्ट मॉडम के लिए जिला हास्पिटल भेज दिया गया। एसडीओपी ने गंभीरता से प्रकरण को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में त्वरित एक विशेष टीम गठित किया गया और जांच शुरू दी। जांच के दौरान मृतक की पत्नी पर संदेह हुआ. इसी कड़ी में पुलिस ने  राजकुमारी साहू 25 वर्ष से पुछताछ करने पर पता चला कि रात्री में खाना-खाने के बाद घर में वह दोनों लडाई झगडा हुए थे. फिर पति घर से निकलकर डोटू नाला के तरफ चला गया।

उसके कुछ देर बाद, पत्नी मोहन साहू को ढूंढने छोटू नाला तरफ गयी, तो वह रात्री में शराब पीया हुआ था, जिसे घर जाने के लिये बोली तो लड़ाई झगड़ा कर मारपीट करने लगा और मारने के लिये पत्थर को उठा रहा था, जिसे वह धक्का दिया तो वह जमीन में गिर गया। मारपीट करने से वह आवेश में आकर उसी पत्थर को उसके सिर में पत्थर को पटक कर हत्या कर दिया। फिर वापस अपने घर चली आई। साक्ष्य के आधार पर आरोपिया राजकुमारी साहू को पुलिस ने विधिवत गिरफ्तार कर लिया गया। और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×