टॉप न्यूज़देश

प्रेमी संग बंद कमरे में रंगरेलियां मना रही थी महिला कांस्टेबल, पुलिस वाले पति ने खुद बनाया वीडियो फिर…

कानपुर। कानपुर पुलिस लाइन में बने आवास में महिला कांस्टेबल अपने वकील दोस्त के साथ बंद कमरे में रंगरेलिया मना रही थी, जिसे रंगे हाथ पकड़ा गया। आरपीएफ में तैनात सिपाही पति ने 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को बुलाया और रूम पर पहुंचा। पति महिला कांस्टेबल और उसके दोस्त वकील का वीडियो बनाने लगा, इसी दौरान जब उसकी पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो उसका सिपाही पति बोला कि मुझसे क्या शर्माना, मैं तो तुम्हारा पति हूं।

ये हाई वोल्टेज ड्रामा कानपुर में हुआ, पुलिस लाइन में तैनात महिला कांस्टेबल ने अपने पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में वकील दोस्त को बुला लिया जिसकी जानकारी उसके आरपीएफ में तैनात सिपाही पति को मिल गई। फिर क्या था, पति ने 112 डायल किया और सिपाहियों के साथ पुलिस लाइन स्थित आवास के रूम में पहुंच गया। दरवाजा खुलने पर वकील दोस्त और पत्नी महिला कांस्टेबल आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दिए तो पति ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी बीच जब पत्नी ने विरोध किया तो सिपाही पति ने कहा मुझसे क्या शर्माना मैं तो तुम्हारा पति हूं।

Kanpur Policeman Wife High Voltage Drama रूम से पुलिस महिला कांस्टेबल और वकील दोस्त को शहर कोतवाली ले गए जहां पुलिस ने पूछताछ करके दोनों को छोड़ दिया। बताया जा रहा है आरपीएफ में तैनात सिपाही पति इटावा का रहने वाला है, महिला कांस्टेबल से 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी लेकिन विवाद के बाद दोनों अलग रहने लगे। महिला कांस्टेबल ने पति पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया था, जो न्यायालय में विचाराधीन है। बताया यह भी जा रहा है कि पति-पत्नी के विवाद का कारण भी महिला सिपाही का संदिग्ध चरित्र ही है, इसके बाद महिला कांस्टेबल ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा पति के खिलाफ दर्ज कराया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
×

Powered by WhatsApp Chat

×